Friday, October 16, 2009

Is Diwali aap kisse khush karenge...


Hey guys...had written this short poem in response to the Cadbury contest "Is diwali aap kise khush karenge?"...didn't get published...I'm publishing it here anyway.


Har dil me jalta,
Chota sa ek diya...
Usi roshni ka tyohar,
Diwali hai aaya.

Mann aur dil se
Mit jaye andhera.
Na rahe koi gum
Khile har chehra.

Isi mauke me, chalo
Kuch meetha ho jaye.
Yaaro, aao sab milke
Cadbury chocolate khaaye.

Tyohar hai yeh
Khusiyan baatne ka...
Kisi toote dil me
Nai umeed jagaane ka.

Bandh khidkiyo se
Do aankhen mujhe hai dekhti.
Us anaathalay me ek
Choti si bachchi hai rehti.

Is diwali mujhe
Usi ko hai kuch dena.
Choti si kali ko hai
Phool jese khilana.

Share karungi apni cadbury
Main usi bachchi ke saath.
Jalaungi fuljhari main
Pakadke usi ka haath.

Dil me jo base hai
Poori ho woh aashayen.
Diwali hai yaaro,
Kuch meetha ho jaye.

P.S.:I hate cadbury for not publishing my poem :(

4 comments:

Soin said...

never say anything against cadbury..never..anyways even i was able to get it (hindhi)so i guess its fine..free

RJ said...

no probs.. mam...
the poem is too good... ;)

ap wapas aao raipur.. toh kuch meetha ho jaye.. :P

mou said...

my goodness...a poem in hindi! kudos to you :P...
bad cadbury! should have published this...

Monika Daga said...

mast poem h ....
amazing.... i literaaly loved it...
gud job....